सागर चौहान जी का शुरू हुआ इलाज।

No Comments

सागर चौहान जी का इलाज दिनांक 11 जुलाई 2023 से शुरू हो चुका है । हरिना डायग्नोस्टिक‌ से राहुल जी का बहुत-बहुत धन्यवाद जिन्होंने निःशुल्क बच्चे की जांच किए साथ ही “शिक्षा समाधान ट्रस्ट” के सभी सदस्यों को तहे दिल से बहुत-बहुत आभार जिनके सहयोग से यह काम हो पा रहा है।

दिनांक 12 जुलाई 2023: डॉ आशीष कुमार सर का “शिक्षा समाधान ट्रस्ट”के सभी सदस्य गण धन्यवाद एवं आभार व्यक्त करते हुए बताना चाहता हूं कि आज सागर कुमार जी का धनबाद इमेजिका में निःशुल्क अल्ट्रासाउंड करवाएं साथ ही हर संभव इस बच्चे के इलाज में मदद के लिए अश्वासन दिया।

दिनांक 13 जुलाई 2023: डॉ आशीष सर का बहुत-बहुत धन्यवाद । सागर चौहान जी के शरीर का जांच आज भी करवाया गया। सागर चौहान जी के इलाज में शिक्षा समाधान ट्रस्ट के सक्रिय सदस्य फील्ड कोऑर्डिनेटर राम भजन चौहान जी, मीडिया प्रभारी हर्ष बाबू को तहे दिल से धन्यवाद।

दिनांक 15 जुलाई 2023: किडनी की बीमारी से जूझ रहे सागर कुमार जी से मिलने “शिक्षा समाधान ट्रस्ट” के नए सदस्य आदित्य शाव जो अपनी पढ़ाई पंजाब राज्य में लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी से CSE B.Tech कर रहे हैं। आदित्य साव ने सागर जी के लिए शिक्षा सामग्री,फल,जूस इत्यादि दिए साथ ही सागर जी के इलाज में हरसंभव अपना योगदान भी देंगे। शिक्षा समाधान ट्रस्ट के सभी सदस्यों के तरफ से आदित्य जी को बहुत-बहुत धन्यवाद।

एम्स पटना सागर चौहान और उनके परिवार के साथ फील्ड कोऑर्डिनेटर राम भजन जी के साथ… वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएंगे। वह किडनी की समस्या से पीड़ित हैं 😭 अंततः डॉ. ने दवा दी है । सभी से अनुरोध है कि सागर के लिए प्रार्थना करें 🙏

Categories: Life Line Activities

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *