गंभीर बीमारी से ग्रसित 12 साल के रोहन कुमार को बचाने में सफल प्रयास।

No Comments

इस बच्चे का नाम रोहन कुमार,पिता का नाम शंकर चौहान है । यह बच्चा पोचरी,मुराईडी ,थाना- बरोरा का निवासी है। इस बच्चे को यह बीमारी करीबन 12 साल से है,इस बच्चे ने अपने बीमारी को ठीक करने के लिए काफी लोगों से आर्थिक ,शारीरिक, मानसिक मदद के लिए हर संभव प्रयास किए लेकिन सही रूप से इलाज नहीं हो पाने की वजह से उसके माता-पिता और यह बच्चा काफी परेशान है। हमारी संस्था (शिक्षा समाधान ट्रस्ट) के सदस्यों द्वारा बहुत जल्द ही इनके बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स हॉस्पिटल ले जाने की तैयारी की जा रही है आप सभी से अनुरोध है कि जो भी इस बच्चे के इलाज के लिए अपना योगदान कर सकते हैं कृपया जल्द से जल्द करें ताकि यह बच्चा ठीक हो कर अपना भविष्य बना सकें।

आज दिनांक 11 जनवरी 2022 दिन मंगलवार को रोहन के बेहतर इलाज के लिए बाघमारा क्षेत्र धनबाद से चलकर रिम्स हॉस्पिटल रांची में रोहन के माता- पिता एवं हमारी संस्था से मैं दामोदर प्रसाद साव, फील्ड कोऑर्डिनेटर राम भजन चौहान सदस्य अमित कुमार मौजूद थे। डॉ संजीत कुमार (रिम्स रांची) एवं अमित कुमार ने अपना कीमती समय देकर आज दिन भर के इलाज में सहयोग दिए। रोहन के इलाज में ( बरोरा पुलिस जन सहयोग समिति )बरोरा थाना ने भी अपना बहुमूल्य योगदान दिया है। आप सभी का बहुत-बहुत आभार एवं धन्यवाद।

अभी रोहन पूरी तरह से स्वस्थ है और हमारे संस्था मैं एक्टिव मेंबर्स में से एक है और अभी दूसरे की मदद हमारे संस्था के माध्यम से कर रहा है।

Categories: Life Line Activities

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *